AABSLM

हमारी साइट में अपने समाचार सबमिट के लिए संपर्क करें

नहर में बहता हुआ आया महिला का गला सड़ा शव शव की नहीं हो सकी शिनाख्त पुलिस ने शव को नागरिक अस्पताल के शवगृह में रखवाया

ABSLM 21/9/2023  एस• के• मित्तल 

सफीदों नगर के बीचोबीच बह रही हांसी ब्रांच नहर में एक महिला का गला सड़ा शव बहकर आया है। महिला की उम्र 30 से 35 वर्ष आंकी जा रही है। मामले की सूचना सफीदों सिटी पुलिस को दी गई। सूचना पाकर सिटी थाना प्रभारी सुरेश कुमार अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे और शव को नहर से बाहर निकलवाया। पुलिस ने शव शिनाख्त के लिए सफीदों के नागरिक अस्पताल स्थित शवगृह में रखवा दिया है।
मिली जानकारी के अनुसार बुधवार देर सांय को किसी व्यक्ति ने नगर की हांसी ब्रांच नहर में एक शव बहता हुआ दिखाई पड़ा। उसने इसकी सूचना तत्काल सफीदों पुलिस को दी। देखते ही देखते नहर पटरी पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई। उधर सिटी थाना प्रभारी सुरेश कुमार अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे और लोगों की मदद से शव को नहर से बाहर निकलवाया। 




शव को बाहर निकालने के बाद पता चला कि यह शव एक 30-35 वर्ष की महिला का था और गली-सड़ी अवस्था में था। ऐसा आंकलन किया जा रहा है कि यह शव पिछले कई दिनों से नहर के पानी में बह रहा है। महिला ने काले रंग का लोअर व लाल रंग की टीशर्ट पहनी हुई थी। पुलिस ने शव को बाहर निकलवाने के बाद उसका निरीक्षण किया। प्रारंभिक जांच में महिला के पास कोई कागजात या सबूत इत्यादि नहीं मिला कि जिससे उसकी शिनाख्त हो सके। पुलिस ने शव को पहचान के लिए नगर के नागरिक अस्पताल स्थित शवगृह में रखवा दिया। इस मामले में सिटी थाना प्रभारी सुरेश कुमार का कहना है कि पब्लिक की सूचना के आधार पर वे यहां पहुंचे थे और शव को नहर से बाहर निकलवाया गया है। महिला के शव की फिलहाल शिनाख्त नहीं हो पाई है। शिनाख्त के लिए महिला के शव को नागरिक अस्पताल के शवगृह में रखवा दिया है। महिला के शव की पहचान के पूरे प्रयास किए जाएंगे।
 
फोटो कैप्शन 20एसएफडीएम5.: नहर से निकाला गया महिला का शव।
फोटो कैप्शन 20एसएफडीएम6.: घटनाक्रम की जानकारी देते हुए सिटी थाना प्रभारी सुरेश कुमार। 

निवेदन :- अगर आपको लगता है की ये लेख किसी के लिए उपयोगी हो सकता है तो आप निसंकोच इसे अपने मित्रो को प्रेषित कर सकते है