AABSLM

हमारी साइट में अपने समाचार सबमिट के लिए संपर्क करें

महिला एवं बाल विकास मंत्री के दौरे को लेकर एसडीएम ने ली अधिकारियों की बैठक ड्यूटी पर तैनात अधिकारी मेहनत, लग्न तथा निष्ठा से कार्य करें: मनीष कुमार फोगाट

abslm 10/9/2023  एस• के• मित्तल   

सफीदों, महिला एवं बाल विकास मंत्री कमलेश ढांडा के दौरे को लेकर एसडीएम मनीश कुमार फौगाट ने शनिवार को अपने कार्यालय में अधिकारियों की बैठक ली और उन्हे आवश्यक दिशा-निर्देश दिए। एसडीएम ने अधिकारियों से कहा कि ड्यूटी पर तैनात सभी अधिकारी मेहनत, लग्न तथा निष्ठा से कार्य करें।




एसडीएम ने बताया कि सफीदों उपमंडल के विभिन्न गांव में 11 सितंबर को गांव मुआना में सुबह 10 बजे आयोजित जनसंवाद कार्यक्रम में हरियाणा की महिला एवं बाल विकास मंत्री कमलेश ढांडा खुला दरबार लगाकर आमजन की समस्याएं सुनेंगी। गांव में केंद्र एवं राज्य सरकार की ओर से दी जा रही सुविधाओं का निरीक्षण भी करेगी। मुआना गांव के बाद वे गांव रिटोली, जामनी, गांगोली व भिड़ताना में पहुंचेगी और खुला दरबार लगाकर आमजन की समस्याएं सुनेंगी। एसडीएम ने बताया कि समस्याओं का समाधान करने के लिए अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश भी देगी। सफीदों उपमंडल के ग्रामीण क्षेत्रों में होने वाले जनसंवाद कार्यक्रमों का इंचार्ज एसडीएम मनीष कुमार फोगाट को बनाया गया है। 
सफीदों के गांव भिड़ताना व गांगोली गांव के लिए नोडल अधिकारी बीडीपीओ राज सिंह को नोडल अधिकारी लगाया गया है। नायब तहसीलदार सफीदों रासविंद्र कार्यक्रम स्थल पर मौका अधिकारी व एसडीओ बिजली बोर्ड अंकुश गर्ग को ड्यूटी मजिस्ट्रेट नियुक्त किया गया है। जामनी, मुआना तथा रिटोली गांव में नगर पालिका सचिव सफीदों विक्रमजीत को नोडल अधिकारी, पंचायती राज सफीदों के एसडीओ ओमप्रकाश को कार्यक्रम स्थल का मौका अधिकारी तथा लोक निर्माण विभाग के एसडीओ अजय कटारिया को ड्यूटी मजिस्ट्रेट नियुक्त किया गया है। इस बैठक में बीडीपीओ राज सिंह, सीडीपीओ सुलोचना कुंडू, बीईओ पिल्लूखेड़ा किरण, एसडीओ पब्लिक हेल्थ भूपेंद्र सिंह, स्टेनो सतीश कुमार व अन्य अधिकारीगण मौजूद थे।
बाक्स:
एसडीएम ने किया कार्यक्रम स्थलों का दौरा
हरियाणा की महिला एवं बाल विकास मंत्री कमलेश ढांडा के होने वाले जनसंवाद कार्यस्थलों का दौरा किया और वहां पर जरूरी तैयारियों का जायजा लिया। उन्होंने संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिए कि कार्यक्रम को लेकर किसी भी प्रकार की कोई कमी ना रखें। समय रहते जिन भी चीजों की आवश्यकता है उसे पूरा कर ले। जनसंवाद कार्यक्रम हरियाणा सरकार का फ्लेक्सी प्रोग्राम है।

फोटो कैप्शन 9एसएफडीएम1.: अधिकारियों की बैठक लेते हुए एसडीएम मनीष कुमार फोगाट।
फोटो कैप्शन 9एसएफडीएम2.: जनसंवाद कार्यस्थलों का दौरा करते हुए एसडीएम मनीष कुमार फोगाट।

निवेदन :- अगर आपको लगता है की ये लेख किसी के लिए उपयोगी हो सकता है तो आप निसंकोच इसे अपने मित्रो को प्रेषित कर सकते है