AABSLM

हमारी साइट में अपने समाचार सबमिट के लिए संपर्क करें

हाइड्रा ने मारी हाथ रिक्शा को टक्कर, युवक की मौत

ABSLM 28/11/2023  एस• के• मित्तल 



सफीदों,उपमंडल के गांव करसिंधु के पास एक हाइड्रा मशीन चालक ने हाथ रिक्शा चालक को टक्कर दे मारी। इस टक्कर में हाथ रिक्शा काफी दूर जाकर गिरी और हाथ रिक्शा चालक हाइड्रा मशीन के टायर के नीचे आ गया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।



मृत युवक की पहचान रमेश (40) निवासी गांव करसिंधू के रूप में हुई है। घटना को अंजाम देकर हाइड्रा चालक मौके से फरार हो गया लेकिन कुछ ग्रामीणों ने उसका पीछा करके पकड़ लिया। इस घटना से क्षुब्ध होकर ग्रामीण में सफीदों-पानीपत रोड पर जाम लगाने की कोशिश की लेकिन सदर थाना प्रभारी बलजीत सिंह ने मौके पर पहुंचकर ग्रामीणों को उचित कार्रवाई का भरोसा देकर उन्हे जाम लगाने से रोका।


पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर नागरिक अस्पताल सफीदों पहुंचाया। मिली जानकारी के अनुसार मृतक विकलांग रमेश पीडीएम कालेज के पास से पशुओं के लिए हाथ रिक्शा में चारा लेकर जा रहा था कि पीछे से आ रही एक हाइड्रा मशीन ने उसे जोरदार टक्कर मारी। टक्कर लगते ही रिक्शा उछालकर काफी दूर जाकर गिरी और खुद रमेश हाइड्रा के पहिए के नीचे आ गया। उसके उपरांत हादसे को अंजाम देकर हाइड्रा चालक मौके से मशीन को भगाकर ले गया लेकिन कुछ ग्रामीणों ने उसका पीछा करके गांव नारा के समीप से चालक को पकड़ लिया। हादसे की सूचना पाकर काफी तादाद में ग्रामीण मौके पर जमा हो गए और क्षुब्ध होकर सफीदों-पानीपत रोड को जाम करने की कोशिश की। मौके पर सदर थाना प्रभारी बलजीत सिंह पहुंचे और उन्होंने ग्रामीणों को समझाया-बुझाया कि पुलिस इस मामले में कड़ी से कड़ी कार्रवाई अमल में लाएगी। पुलिस ने शव को नगर के नागरिक अस्पताल में पहुंचाया और शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया। बताया जाता कि मृत्तक रमेश 60 से 70 प्रतिशत विकलांग था और मेहनत मजदूरी करके अपने परिवार का पालन पोषण कर रहा था। वहीं उसकी पत्नी भी विकंलाग बताई जाती है। वह अपने पीछे विकलांग पत्नी और दो छोटे-छोटे बच्चे छोड़कर गया है।
 
फोटो कैप्शन 28एसएफडीएम4.: नागरिक अस्पताल में जुटे परिजन।
फोटो कैप्शन 28एसएफडीएम5.: घटना की जानकारी देता हुए एक ग्रामीण।

निवेदन :- अगर आपको लगता है की ये लेख किसी के लिए उपयोगी हो सकता है तो आप निसंकोच इसे अपने मित्रो को प्रेषित कर सकते है