AABSLM

हमारी साइट में अपने समाचार सबमिट के लिए संपर्क करें

पायनियर स्कूल के 59 विद्यार्थियों ने पास की सैनिक स्कूल की परीक्षा स्कूल चेयरमैन नरेश सिंह बराड़ ने किया बच्चों को सम्मानित

 ABSLM  16/3/2024 एस• के• मित्तल 

सफीदों,  नगर के पायनियर सीनियर सैकेंडरी स्कूल के 5वीं व छठी कक्षा के 59 विद्यार्थियों ने सैनिक स्कूल की परीक्षा पास की है। परीक्षा पास करने वाले सभी बच्चों का शुक्रवार को स्कूल में आयोजित कार्यक्रम में अभिनंदन किया। अभिनंदन कार्यक्रम की अध्यक्षता चेयरमैन नरेश सिंह बराड़ व प्रबंधक उषा बराड़ ने की। कार्यक्रम में बच्चों को फूलों की मालाएं पहनाकर व ईनाम देकर सम्मानित किया गया। स्कूल के चेयरमैन नरेश सिंह बराड़ ने बताया कि जिस लक्ष्य के तहत उन्होंने स्कूल विशेष कोचिंग कक्षाएं लगानी शुरू की थी और उसके बेहतर परिणाम आए हैं। इस साल स्कूल के 84 बच्चों ने करनाल में सैनिक स्कूल की परीक्षाएं दी थी। 

जिनमें से 59 बच्चों ने यह परीक्षा अच्छे अंकों से उर्तीण की है। उन्होंने बच्चों को संबोधित करते हुए कहा कि जीवन में लक्ष्य का होना बेहद जरूरी है। अगर बच्चा कोई लक्ष्य निर्धारित कर लेता है और उस लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए कड़ी मेहनत करता है तो यह हो ही नहीं सकता कि उसे सफलता प्राप्त ना हो। जीवन में कुछ बनने के लिए बच्चों को चाहिए कि वे लक्ष्य को निर्धारित करके अच्छे से मेहनत करें। नरेश सिंह बराड़ ने बताया कि बच्चों के सर्वांगीण विकास के लिए स्कूल प्रबंधन दिनरात एक करके मेहनत कर रहा है। बच्चों को उनकी रूचि के क्षेत्र में आगे बढ़ाने का प्रयास किया जा रहा है।

फोटो कैप्शन 15एसएफडीएम1.: परीक्षा में उर्तीण रहे बच्चों के साथ स्कूल के चेयरमैन नरेश सिंह बराड़।

निवेदन :- अगर आपको लगता है की ये लेख किसी के लिए उपयोगी हो सकता है तो आप निसंकोच इसे अपने मित्रो को प्रेषित कर सकते है