AABSLM

हमारी साइट में अपने समाचार सबमिट के लिए संपर्क करें

डा. भीमराव अंबेडकर आवास नवीनीकरण योजना को लेकर एसडीएम ने ली रिव्यू बैठक बैठक में अधिकारियों व कर्मचारियों को दिए आवश्यक दिशा-निर्देश

ABSLM 16/3/2024 एस• के• मित्तल 

सफीदों,  नगर के मिनी सचिवालय में एसडीएम मनीष फौगाट ने डा. भीमराव अंबेडकर आवास नवीनीकरण योजना को लेकर अधिकारियों व कर्मचारियों की रिव्यू बैठक ली। एसडीएम ने अधिकारियों से योजना के बारे में सारी स्थिति के बारे में विस्तार से जानकारी हासिल की। एसडीएम मनीष फौगाट ने बताया कि डा. भीमराव अंबेडकर आवास नवीनीकरण योजना के तहत 80000 रुपए अनुदान राशि दी जाती है। योजना के तहत आवेदक को जिस मकान का नवीनीकरण करवाना है, वह प्रॉपर्टी आवेदक के नाम होनी चाहिए। 
आवेदन के साथ आवेदक को अपने कंडम मकान के सामने खड़ा होकर फोटो खिंचवाकर साथ संलग्र होगा ताकि ऑनलाइन अपडेट करने में किसी प्रकार की कोई परेशानी ना आए। उन्होंने बताया कि लाल डोरे के अंदर के आवेदन पत्र की वेरिफिकेशन ग्राम सचिव तथा लाल डोरे के बाहर की वेरिफिकेशन पटवारी करेंगे। उन्होंने अधिकारियों से कहा कि वे आगामी लोकसभा चुनाव के दृष्टिगत अपने-अपने बूथों का निरीक्षण करें। चुनाव आयोग के दिशा निर्देशानुसार जो सुविधाएं पोलिंग बूथ पर होनी चाहिए उनके तमाम इंतजाम करना सुनिश्चित करें। इस मौके पर नायब तहसीलदार राजेश गर्ग, बीडीपीओ नरेश कुमार, कानूनगो सुरेश कुमार व जसबीर मौजूद थे।
 
फोटो कैप्शन 15एसएफडीएम3.: अधिकारियों की बैठक लेते हुए एसडीएम मनीष फोगाट।

निवेदन :- अगर आपको लगता है की ये लेख किसी के लिए उपयोगी हो सकता है तो आप निसंकोच इसे अपने मित्रो को प्रेषित कर सकते है