AABSLM

हमारी साइट में अपने समाचार सबमिट के लिए संपर्क करें

सोनीपत लोस सीट से भारी मतों से जीतेंगे मोहन लाल बड़ौली: बचन सिंह आर्य कहा: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का 400 पार का सपना होगा साकार

ABSLM 2/4/2024 एस• के• मित्तल   

सफीदों,  नगर के आर्य सदन में भाजपा कार्यकर्त्ताओं की एक विशेष बैठक संपन्न हुई। बैठक में बतौर मुख्यातिथि सोनीपत लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी मोहन लाल बडौली के भाई माई राम बडौली ने शिरकत की। बैठक की अध्यक्षता सफीदों विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी रहे पूर्व मंत्री बचन सिंह आर्य ने की। इस मौके पर जुटे हजारों कार्यकर्त्ताओं ने माई राम बडौली व बचन सिंह आर्य को फूलों की मालाएं व पगड़ियां पहनाकर जोरदार अभिनंदन किया। अपने संबोधन में माई राम बड़ौली ने अपने इस बेहतरीन मान-सम्मान के लिए पूर्व मंत्री बचन सिंह आर्य व कार्यकर्त्ताओं का आभार व्यक्त किया और निवेदन किया कि प्रत्याशी मोहन लाल बडौली को अधिक से अधिक संख्या में जीताकर लोकसभा में भेजें ताकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का 400 पार का सपना पूरा हो सकें। अपने संबोधन में पूर्व मंत्री बचन सिंह आर्य ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने सोनीपत लोकसभा क्षेत्र से मोहन लाल बडौली को टिकट देकर भेजा है। सफीदों विधानसभा क्षेत्र की बहादुर जनता अपना पिछला इतिहास दोहराते हुए सफीदों क्षेत्र से सबसे अधिक मतों से जीताकर मोहन लाल बडौली को भेजने का काम करेंगे। सफीदों की जनता व कार्यकर्त्ताआ जो ठान लेते हैं, उसे वे पूरा करके दिखाते है।


पिछले दो लोकसभा चुनावों की बात करें तो इस विधानसभा क्षेत्र की जनता ने भाजपा प्रत्याशी को पूरे लोकसभा में सबसे अधिक वोटों सेे जीताकर भेजा था और इस बार भी वहीं होने वाला है। उन्होंने कहा कि देश में तीसरी बार नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में सरकार बनने जा रही है और देश की जनता ने प्रधानमंत्री को 400 सीटों के पार पहुंचाने की गारंटी दी है और इस गारंटी में सफीदों विधानसभा क्षेत्र का नाम भी शामिल होगा। उन्होंने मोदी सरकार द्वारा पिछले 10 सालों में जनता के हित में चलाई गई नीतियों की सराहना करते हुए कहा कि इस सरकार ने धारा 370 को हटाना, किसानों को 6000 रुपए सालाना किसान सम्मान निधि देना, हर घर में स्वच्छ पेयजल मुहैया करवाना, गरीबों को साल में 5 लाख रुपए का मुफ्त इलाज का अधिकार देना जैसे बेहतरीन कार्य करके दिखाए हैं।
 
फोटो कैप्शन 1एसएफडीएम1.: प्रत्याशी के भाई माई राम बडौली व पूर्व मंत्री बचन सिंह आर्य का अभिनंदन करते हुए कार्यकर्त्ता।

निवेदन :- अगर आपको लगता है की ये लेख किसी के लिए उपयोगी हो सकता है तो आप निसंकोच इसे अपने मित्रो को प्रेषित कर सकते है