AABSLM

हमारी साइट में अपने समाचार सबमिट के लिए संपर्क करें

सफीदों में रामनवमी और हनुमान जन्मोत्सव पर होगा भव्य शोभायात्रा का आयोजन शानदार बाहुबली हनुमान स्वरूप होगा मुख्य आकर्षण का केंद्र

ABSLM  5/4/2024एस• के• मित्तल 

  

सफीदों,   श्री सालासर सेवा समिति ट्रस्ट की एक बैठक नगर के राधा कृष्ण मंदिर में संपन्न हुई। बैठक की अध्यक्षता संस्था के प्रधान सूरज कुमार ने की। बैठक में 17 अप्रैल को रामनवमी और 23 अप्रैल को हनुमान जन्मोत्सव पर भव्य शोभा यात्रा की तैयारियों को लेकर आवश्यक विचार-विमर्श किया गया और पदाधिकारियों व सदस्यों को ड्यूटियां प्रदान की गई। वहीं बैठक में ट्रस्ट की कार्यकारिणी में बदलाव करते हुए सक्षम भाटिया को उपप्रधान, सुदामा सैनी (बिंटू) एवं राहुल ठाकुर को सचिव, राजबीर सैनी एवं रोहित सिंगला को संगठन सचिव, विशाल सैनी एवं विवेक शर्मा को प्रचार सचिव नियुक्त किया गया। सभी नवनियुक्त पदाधिकारियों ने प्रधान सूरज कुमार एवं महासचिव अक्षय अदलखा का आभार प्रकट किया। बैठक के उपरांत प्रधान सूरज कुमार ने बताया कि इन दोनों शोभायात्राओं में शानदार बाहुबली हनुमान स्वरूप आकर्षण का केंद्र होंगे। नगर में रामनवमी और हनुमान जन्मोत्सव की धूम देखने को मिलेगी।

उन्होंने कहा कि भगवान श्रीराम के परमभक्त श्री हनुमान जी को संकट हरने, बुराई के खिलाफ जीत हासिल करने, अपने भक्तो को सुरक्षा प्रदान करने एवं परम शक्तिशाली देवता के रूप में पूजा जाता है। उन्होंने नगर के लोगों से आह्वान किया कि वे इस आयोजन में बढ़-चढ़कर भाग लेकर भगवान श्रीराम व श्री हनुमान की आराधना करके उनका आशीर्वाद प्राप्त करें।
 
फोटो कैप्शन 4एसएफडीएम4.: बैठक में मौजूद संस्था के पदाधिकारीगण।

निवेदन :- अगर आपको लगता है की ये लेख किसी के लिए उपयोगी हो सकता है तो आप निसंकोच इसे अपने मित्रो को प्रेषित कर सकते है