AABSLM

हमारी साइट में अपने समाचार सबमिट के लिए संपर्क करें

दिल्ली में हुआ 'स्त्री 2' के प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन*

 abslm *24//8/2024  ankushsharma




आमतौर पर जब कोई फिल्म रिलीज होने वाली होती है, तो उससे पहले उसका प्रमोशन किया जाता है। मीडिया के साथ फिल्म के कलाकार और निर्माता—निर्देशक अपनी बात और अपने अनुभव को साझा करते हैं, फिल्म के बारे में चर्चा करते हैं। लेकिन, हाल ही में आयोजित फिल्म 'स्त्री 2' की प्रेस कॉन्फ्रेंस इस परंपरा को तोड़ती नजर आई। श्रद्धा कपूर, राजकुमार राव, अभिषेक बनर्जी और अपारशक्ति खुराना जैसे कलाकार राजधानी दिल्ली की मीडिया से मुखातिब तो हुए जरूर, लेकिन अपनी इस फिल्म की रिलीज के बाद। प्रेस कॉन्फ्रेंस यहां के इंपीरियल होटल में आयोजित किया गया था। यह फिल्म 15 अगस्त 2024 को ही सिनेमाघरों में रिलीज हुई है।
इस फिल्म से जुड़े अपने अनुभव के बारे में श्रद्धा कपूर ने कहा, ''स्त्री' फ्रेंचाइज में मुझे कास्ट करने के लिए मैं निर्माताओं की बहुत आभारी हूं, क्योंकि ऐसे बेहतरीन अभिनेताओं के साथ काम करना हमेशा के लिए एक बेहतरीन अनुभव रहता है।' वहीं, राजकुमार ने कहा, 'मैं 'स्त्री' की टीम के साथ और भी ज्यादा काम करने के लिए उत्सुक हूं।'
उल्लेखनीय है कि प्रेस कॉन्फ्रेंस में फिल्म की स्टारकास्ट के साथ-साथ निर्माता दिनेश विजान और निर्देशक अमर कौशिक भी मौजूद थे।

निवेदन :- अगर आपको लगता है की ये लेख किसी के लिए उपयोगी हो सकता है तो आप निसंकोच इसे अपने मित्रो को प्रेषित कर सकते है