AABSLM

हमारी साइट में अपने समाचार सबमिट के लिए संपर्क करें

दो भैस और एक गाय बिजली के 11 केवी करेन्ट लगने से मरी। ग्रामीणो ने बिजली विभाग के उपर लापरवाही का लगाया आरोप, बताया कि यह तार काफी दिनो से ही जमीन से एक मीटर ऊचा झूल रहा है।

ABSLM  16/9/2024 BC


जेईएन गढीसवाईराम ने मिडिया को बताया कि गिलहरी आने के कारण इंसुलेटर पन्चर से हुआ है हादसा।


(राजगढ़ अलवर):-  अलवर जिले के रैणी-उपखंड क्षेत्र के रूपबास पाण्डेय गांव मे बडे मेघा हाई वे (दिल्ली-मुम्बई) के निकट 11 केवी करेन्ट तार के जमीन से एक मीटर ऊंचे झूलते हुए तार से टच होने के कारण रविवार 15 सितम्बर को एक गाय और दो भैस करंट लगने से मर गई।  इस सम्बन्ध मे मिडिया को महेन्द्र मीना सहित अन्य कई ग्रामीण लोगो ने बताया कि यह 11 केवी करेन्ट का तार पिछले कई दिनो से जमीन से मात्र एक डेढ मीटर की ऊंचाई पर ही झूल रहा है लेकिन बिजली विभाग के कार्मिको की लापरवाही के कारण समय से पूर्व ठीक नही किया गया और इनकी इस घोर लापरवाही का परिणाम इन निर्दोष दो भैस व एक गाय को भुगतना पड़ा है और इन्ही की लापरवाही के कारण दोनो भैस व एक गाय मरी है।
ग्रामीण लोगो ने यह भी आरोप लगाया है कि हमने पूर्व मे भी कई बार इस सम्बन्ध मे सम्बन्धित जिम्मेदार कार्मिको से बोला गया था लेकिन किसी ने भी हमारी बात नही सुनी और जिसका परिणाम यह निकला है।
इधर मिडिया ने जब इस सम्बन्ध मे गढ़ीसवाईराम जेईएन से जानकारी चाही तो बताया गया कि कोई गिलहरी चपेट मे आने से इंसुलेटर पन्चर होने के कारण यह हादसा हुआ है और कुछ देर बाद ही जेईएन गढीसवाईराम के द्वारा पत्रकार को धमकाने की भी कोशिश की गई और मनघडन्त आरोप लगाने की धमकी भी देने का प्रयास किया गया फोन पर ही गढीसवाईराम जेईएन के द्वारा। ये हाल है रैणी के गढ़ीसवाईराम जेईएन बिजली विभाग के कि  उल्टा चोर कोतवाल को ही डाटे।
मीडिया कर्मी को यह जानकारी महेश मीणा द्वारा दी गई।

निवेदन :- अगर आपको लगता है की ये लेख किसी के लिए उपयोगी हो सकता है तो आप निसंकोच इसे अपने मित्रो को प्रेषित कर सकते है