AABSLM

हमारी साइट में अपने समाचार सबमिट के लिए संपर्क करें

सरताज की मधुर आवाज पर झूमे उनके हजारों फैंस*

abslm 12/9/2024 ankushsharma


बाबा मस्तनाथ विश्वविद्यालय के सभागार में पंजाबी के विश्व विख्यात गायक सतिंदर सरताज ने सुुरों की ऐसी तान छेड़ी कि शाम यादगार हो गई। इस इवेंट का सरताज के फैंस को मुद्दत से इंतजार था , आलम यह था कि दिल्ली सरताज फैंस क्लब के प्रमुख दीपक बजाज करीब चालीस से ज्यादा  फैंस के साथ इस शो को देखने और अपने प्रिय गायक से रूबरू होने के लिए गए। 
शो शुरू होने के बाद अपने झूमते फैंस की फरमाइश पर सरताज ने इश्के दे अंबरी उडारियां गीत जब पेश किया तो दीपक के साथ दिनेश बजाज ,ऋषि मदान  मोहित छाबड़ा  सुदर्शन आदि सरताज के पक्के फैंस हाथों में उनकी फोटो लिए नाचने लगे। हर कदम थिरकने लगा।
इससे पूर्व एडीसी वैशाली सिंह, एसडीएम आशीष कुमार, मठ के महंत बाबा बालक नाथ ने दीप प्रज्वलित कर समारोह का शुभारंभ किया। गायक के मंच पर आते ही श्रोताओं के साथ दीपक और उनके साथियों ने अपने चहेते कलाकार को उपहार भी भेंट कर उन्हें सम्मानित किया। इसके बाद गायक ने एक के बाद एक गीतों की शानादार प्रस्तुति दी। हर
किया। सरताज  ने एक के बाद एक गीतों की शानादार प्रस्तुति दी। हर गीत के साथ श्रोता का जोश देख सरताज ने अपने सुपर हार्ट गाने  प्यार होंदा फूलां तो अनूक सोणया, सजन राजी हो जावे, इत्रां दी शीशी, तेरी मेरी यारी सहित कई गाने  पेश किए ।मंच पर फ्यूजन बैंड के कलाकारों ने राग भैरवी की प्रस्तुति दी। इस शो के दौरान ।सभागार के बाहर खड़े सरताज के हजारों फैंस  उनकी एक  झलक पाने को खड़े रहे।

निवेदन :- अगर आपको लगता है की ये लेख किसी के लिए उपयोगी हो सकता है तो आप निसंकोच इसे अपने मित्रो को प्रेषित कर सकते है